Chapri Nibba Nibba meaning in hindi । निब्बा निब्बी मीम्स शायरी जोक्स

आज हम हिंदी इंग्लिश डिक्शनरी सीरीज में आपके लिए एक मजेदार शब्द निब्बा-निब्बी यानी nibbi nibba meaning in hindi लेकर आए हैं. आज हम आपको बताएंगे की chapri nibba nibbi meaning in hindi क्या है तथा इस शब्द का उपयोग कहां होता है और निब्बा-निब्बी कब और कैसे शुरू हुआ. इसके साथ ही आपको chapri nibba nibbi memes और nibba nibbi shayari भी प्रोवाइड करवाएंगे. तो बने रहिए इस मजेदार पोस्ट पर और शुरू करते हैं आज की पोस्ट निब्बी निब्बा मीनिंग इन हिंदी क्या है.
nibba and nibbi meaning in hindi, निब्बा मीनिंग इन हिंदी, chapri nibba nibbi memes shayari

What is the Nibbi nibba meaning in hindi । निब्बा निब्बी का हिंदी अर्थ
आजकल सोशल मीडिया पर एक शब्द काफी चर्चा में रहता है जिसका नाम है chapri Nibba Nibbi तथा इनसे संबंधित मीम्स, शायरी और जोक्स आदि भी काफी चर्चा में रहते हैं. सबसे पहले तो हम आपको निब्बा निब्बी का हिंदी अर्थ यानी Nibbi nibba meaning in hindi बताते हैं.
आजकल सोशल मीडिया पर प्रचलित निब्बा-निब्बी शब्द का हिंदी में अर्थ यह है की कम उम्र के लवर यानी प्रेमी जोड़ा जो अपने आपको लैला-मजनू या हीर-रांझा समझते है उन्हे निब्बा-निब्बी शब्द दिया गया है. यह प्रेमी युगल सामान्यत 10 से 14 साल की उम्र के लड़का-लड़की होते हैं तथा इतनी कम उम्र में ही नासमझी की वजह से सोशल मीडिया पर साथ में प्यार के नगमे गाने लगते है और इंस्टाग्राम और टिकटोक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर बाबू-सोना और इस तरह के अन्य शब्दो का उपयोग करने लगते है, इंटरनेट पर इस तरह की हरकते करने वाले लड़के लड़कियों को ही छपरी निब्बा-निब्बी (Chapri Nibba Nibbi) कहा जाता है. अब हम आपको इन तीनो शब्दो का हिंदी अर्थ बताते हैं.

निब्बा (Nibba meaning in hindi)
ऊपर बताए गए लैला मजनू की जोड़ी में से लड़के के लिए Nibba शब्द काम में लिया जाता है जो अपने आपको रांझा या रोमियो से कम नहीं समझता है. इस तरह आपको आपके सवाल निब्बा मीनिंग इन हिंदी का जवाब तो मिल गया होगा. इस तरह के लडको chapri nibba भी कहा जाता है.

निब्बी (Nibbi meaning in hindi)
इस प्रेमी जोड़े में से जो लड़की होती है उसे Nibbi कहा जाता है क्योंकि यह भी अपने आप को लैला, हीर या जूलियट से कम नहीं समझती है.

छपरी (Chapri meaning in hindi)
यह भी एक इंटरेस्टिंग शब्द सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हुआ है, जो तड़क भड़क ड्रेस, जूते और अजीबो गरीब हेयर स्टाइल वाले लड़के लड़कियों के लिए प्रयोग होता है. इस तरह के यूजर अजीबो-गरीब वेशभूषा तथा फैशन करके इंटरनेट पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराते हैं. इनकी एक खास बात यह है की यह KTM बाइक का यूज अपने वीडियो में जरूर करते हैं. सामान्य यह छपरी लड़के लड़कियां ब्रांडेड कंपनियों के डुप्लीकेट कॉपी वाले ड्रेस और जूते आदि प्रयोग करते देखे जाते हैं.
Chapri nibba and nibbi meaning in hindi, what is the meaning of nibba and nibbi in hindi

Chapri starter pack in Hindi
यह भी एक मजेदार मीम्स इंस्टाग्राम पर काफी लोकप्रिय है, जिसमे छपरी लड़के लड़कियां की विशेषता बताने वाले सस्ते प्रोडक्ट्स को chapri starter pack के रूप में प्रचलित किया जा रहा है.
इस तरह What is Chapri Nibba and Nibbi meaning in hindi तो आपने जान लिया है, अब हम आपको इनके लिए प्रयोग होने वाले विभिन्न कैरेक्टर और nibba nibbi memes और nibba nibbi shayari तथा जोक्स के बारे में बताते हैं.

Nibba Nibbi memes in Hindi
आजकल इंटरनेट पर इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्विटर आदि पर nibba nibbi memes की भरमार है. इन मीम्स को हिंदी में भी काफी पसंद किया जा रहा है. ऐसे निब्बा निब्बी मीम्स के कुछ उदाहरण हम नीचे प्रस्तुत कर रहे हैं जिसे देखकर आप भी मजे लीजिए. हम आगे भी आपके लिए इस तरह के मीम्स आपके लिए लेकर आते रहेंगे.
nibba meaning in hindi meme, chapri nibba nibbi meaning in hindi

nibba meaning in hindi meme, what is the meaning of nibba and nibbi in hindi, निब्बा मीनिंग इन हिंदी

Nibba Nibbi shayari and jokes in hindi
मीम्स की तरह ही Nibba Nibbi shayari and jokes भी काफी लोकप्रिय है. इन फनी शायरी और जोक्स के द्वारा इन chapri Nibba Nibbi का मजाक उड़ाया जाता है. आप भी इन फनी नीब्बा नीब्बी शायरी और जोक्स का मजा लीजिए.

11 year old Nibbi- बाबू तुम मुझे कितना प्यार करते हो?
Nibba- 72% जानू.
Nibbi- 100% क्यों नही बाबू?
Nibba- क्योंकि लग्जरी आइटम 28% GST लगता है ना जानू.

14 year old Nibba- एक बात बताऊं बाबू.
Nibbi- बताओ जानू.
Nibba- मुझे एक लड़की पसंद आ गई है.
Nibbi- कौन है?
Nibba- घर जाकर आईना देख लेना.

यह भी पढ़ें -
संस्कृत शब्द का हिंदी अर्थ क्या होता है
इसका मतलब क्या होता है ( iska matlab kya hota hai)
अ से हिंदु मुस्लिम सिख लडको के नाम
General hindi meaning । General meaning in hindi
इच्छा का पर्यायवाची शब्द विलोम शब्द
Sil batta meaning in english Hindi

इस तरह आज की पोस्ट chapri nibba meaning in hindi यानी nibba nibbi meaning in hindi यहीं पर समाप्त होती है. इसके अलावा आपने nibba nibbi memes shayri and jokes आदि का भी मजा लिया होगा, ऐसा हमे विश्वास है. हम आगे भी आपके लिए इस तरह की मजेदार पोस्ट लाते रहेंगे, तो बने रहिए हमारे साथ.
और नया पुराने